Night Shift Customer Support Role

 

                                               

๐Ÿ’ผ Availity Hiring: Night Shift Customer Support Role (Non-Voice, Full-Time, Office-Based)

เค…เค—เคฐ เค†เคช เคเค• เคเคธी เคจौเค•เคฐी เค•ी เคคเคฒाเคถ เคฎें เคนैं, เคœเคนाँ เค†เคช เค…เคชเคจी เค•เคฎ्เคฏुเคจिเค•ेเคถเคจ เคธ्เค•िเคฒ्เคธ, เค‡เคฎ्เคชैเคฅी เค”เคฐ เคช्เคฐॉเคฌ्เคฒเคฎ เคธॉเคฒ्เคตिंเค— เคŸैเคฒेंเคŸ เคธे เคฒोเค—ों เค•ी เคฎเคฆเคฆ เค•เคฐें — เคคो Availity เคฎें เคฏเคน เคฎौเค•ा เค†เคชเค•े เคฒिเค เคนै।

๐Ÿง  เค‡เคธ เคฐोเคฒ เคฎें เค•्เคฏा เค•เคฐเคจा เคนोเค—ा?

เค‡เคธ เคœॉเคฌ เคฎें เค†เคช Availity เค•े เค•เคธ्เคŸเคฎเคฐ เค•े เคฒिเค เคชเคนเคฒे เคธंเคชเคฐ्เค• เค•ा เคœ़เคฐिเคฏा เคนोंเค—े — เคฏाเคจी เค†เคช เค•ंเคชเคจी เค•े "เคฌ्เคฐांเคก เคเคฎ्เคฌेเคธเคกเคฐ" เคฌเคจेंเค—े। เค†เคชเค•ी เคœिเคฎ्เคฎेเคฆाเคฐी เคนोเค—ी เค•เคธ्เคŸเคฎเคฐ เค•े เคธเคตाเคฒों เค•ो เคธुเคฒเคाเคจा, เค‰เคจ्เคนें Availity เค•े เคช्เคฐोเคกเค•्เคŸ्เคธ เค•े เคฌाเคฐे เคฎें เคธเคฎเคाเคจा เค”เคฐ เค‰เคจ्เคนें เคเคธा เคธเคชोเคฐ्เคŸ เคฆेเคจा เคœिเคธเคธे เค‰เคจเค•ा เคญเคฐोเคธा เค”เคฐ เคญी เคฌเคข़ เคœाเค।

๐Ÿ”‘ เคฎुเค–्เคฏ เคœ़िเคฎ्เคฎेเคฆाเคฐिเคฏाँ:

  • เค‡ंเคŸเคฐเคจेเคถเคจเคฒ เค•เคธ्เคŸเคฎเคฐ เคธे เค•ॉเคฒ เคชเคฐ เคฌाเคค เค•เคฐเคจा (Inbound & Outbound เคฆोเคจों)

  • เค•เคธ्เคŸเคฎเคฐ เค•ी เคธเคฎเคธ्เคฏाเค“ं เค•ो เคถांเคคि เค”เคฐ เคธเคฎाเคงाเคจ-เค†เคงाเคฐिเคค เค…เคช्เคฐोเคš เคธे เคธुเคฒเคाเคจा

  • เคธเคญी เคฌाเคคเคšीเคคों เค•ा เคธเคนी เคฆเคธ्เคคाเคตेเคœ़ीเค•เคฐเคฃ เค•เคฐเคจा

  • เคชाเคธเคตเคฐ्เคก เคฐीเคธेเคŸ, เค…เค•ाเค‰ंเคŸ เค…เคจเคฒॉเค• เคœैเคธे เคŸाเคธ्เค• เค•े เคฒिเค เคŸिเค•ेเคŸ เคœเคจเคฐेเคŸ เค•เคฐเคจा

  • เคกेเคŸा เคธिเค•्เคฏोเคฐिเคŸी เค”เคฐ เค•ंเคชเคจी เค—ाเค‡เคกเคฒाเค‡ंเคธ เค•ा เคชाเคฒเคจ เค•เคฐเคจा

  • เคฐोเคœाเคจा เคช्เคฐोเคกเค•्เคŸिเคตिเคŸी เค”เคฐ เค•्เคตाเคฒिเคŸी เคŸाเคฐเค—ेเคŸ्เคธ เค•ो เคชूเคฐा เค•เคฐเคจा

๐ŸŽฏ เค†เคชเค•े เค…ंเคฆเคฐ เคฏे เคธ्เค•िเคฒ्เคธ เคนोเคจी เคšाเคนिเค:

  • เค•เคฎाเคฒ เค•ी เค‡ंเค—्เคฒिเคถ เคฎें เคฌोเคฒเคจे เค”เคฐ เคฒिเค–เคจे เค•ी เค•्เคทเคฎเคคा

  • เคเค• เคธाเคฅ เค•เคˆ เค•ाเคฎ เค•เคฐเคจे เค•ी เค•ाเคฌिเคฒिเคฏเคค (Multitasking)

  • เค•เคธ्เคŸเคฎเคฐ เค•ी เคฌाเคคों เค•ो เคธเคฎเคเคจे เค•ी เคธเคฎเค เค”เคฐ เค‡เคฎ्เคชैเคฅी

  • เค•ीเคฌोเคฐ्เคก เค”เคฐ เคŸाเค‡เคชिंเค— เคฎें เค…เคš्เค›ी เคธ्เคชीเคก เคต เค•เคฎ्เคซเคฐ्เคŸ

  • เคจाเค‡เคŸ เคถिเคซ्เคŸ เคฎें เค•ाเคฎ เค•เคฐเคจे เค•े เคฒिเค เคคैเคฏाเคฐ

  • เค‘เคซिเคธ เคธे เคธเคญी เคฆिเคจ เค•ाเคฎ เค•เคฐเคจे เคฎें เค•ोเคˆ เคชเคฐेเคถाเคจी เคจเคนीं เคนोเคจी เคšाเคนिเค

๐ŸŽ“ เคฏोเค—्เคฏเคคा:

  • เค—्เคฐेเคœुเคเคถเคจ เคชूเคฐी เคนोเคจी เคšाเคนिเค (UG/PG เค•ोเคˆ เคญी)

๐Ÿข เคœॉเคฌ เค•ी เคœाเคจเค•ाเคฐी:

  • เคฐोเคฒ: เค•เคธ्เคŸเคฎเคฐ เคฐिเคŸेंเคถเคจ (เคจॉเคจ-เคตॉเค‡เคธ)

  • เค‡ंเคกเคธ्เคŸ्เคฐी: IT เคธเคฐ्เคตिเคธेเคธ เค”เคฐ เค•ंเคธเคฒ्เคŸिंเค—

  • เคฒोเค•ेเคถเคจ: เค‘เคซिเคธ เคธे เค•ाเคฎ (Remote เคจเคนीं)

  • เคถिเคซ्เคŸ: เคจाเค‡เคŸ เคถिเคซ्เคŸ

  • เคŸाเค‡เคช: เคซुเคฒ-เคŸाเค‡เคฎ, เคชเคฐเคฎाเคจेंเคŸ

เค•्เคฏों เคœॉเค‡เคจ เค•เคฐें?

Availity เค…เคชเคจे เคเคฎ्เคช्เคฒॉเคฏीเคœ़ เค•ो เคจ เค•ेเคตเคฒ เคเค•्เคธเคŸेंเคธिเคต เคŸ्เคฐेเคจिंเค— เคฆेเคคा เคนै, เคฌเคฒ्เค•ि เคเค• เคเคธा เคฎाเคนौเคฒ เคญी เคฆेเคคा เคนै เคœเคนाँ เค†เคช เค•เคธ्เคŸเคฎเคฐ เคเค•्เคธเคชीเคฐिเคฏंเคธ เค•ो เคฌेเคนเคคเคฐ เคฌเคจाเค•เคฐ เค–ुเคฆ เค•ो เคช्เคฐोเคซेเคถเคจเคฒी เค—्เคฐो เค•เคฐ เคธเค•เคคे เคนैं।


เคœเคฒ्เคฆी เค•เคฐें! เคฏเคน เคœॉเคฌ “Early Applicants” เค•े เคฒिเค เคนाเคˆ เคธ्เค•ोเคฐ เค•เคฐ เคฐเคนी เคนै — เคฏाเคจी เคชเคนเคฒे เค†เคตेเคฆเคจ เค•เคฐเคจे เคตाเคฒों เค•ो เคœ़्เคฏाเคฆा เคฎौเค•े เคฎिเคฒेंเค—े।

๐Ÿ“ฉ เค…เค—เคฐ เค†เคช เค–ुเคฆ เค•ो เค‡เคธ เคฐोเคฒ เคฎें เคซिเคŸ เคฎाเคจเคคे เคนैं, เคคो เค…เคญी เค…เคช्เคฒाเคˆ เค•เคฐें เค”เคฐ เค…เคชเคจी เค•เคฐिเคฏเคฐ เคœเคฐ्เคจी เค•ो เคเค• เคจเคฏा เคฎोเคก़ เคฆें!


For Apply :- Click Here

For more information watch video:- 



Post a Comment

0 Comments